MP Assembly Election: सुबह नौ बजे तक MP में कुल 11.19% तो छत्तीसगढ़ में 5.71% हुआ मतदान

MP Assembly Election: मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए आज यानी 17 नवंबर को मतदान किया जा रहा है. सुबह सात बजे से ही आम मतदाताओं के साथ भाजपा और कांग्रेस के उम्मीद्वार भी वोट डालने पहुंच रहे हैं. ऐसे में ही मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सपरिवार सीहोर के जैत में मतदान करने पहुंचे.

सीएम ने परिवार के सदस्यों के साथ सीहोर जिले के आदर्श मतदान केंद्र ग्राम जैत के शासकीय माध्यमिक शाला भवन में वोट डाला. मतदान करने से पहले सीएम शिवराज ने मां नर्मदा का पूजन किया और जैत गांव के मंदिर में पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी साधना सिंह भी थी.

बता दें कि इस बार कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जैसे कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का भविष्य दांव लगा हुआ है. वहीं, बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों और चार सांसदों के राजनीतिक भविष्य के लिए यह चुनाव बेहद ही अहम होगा. मतदान के दौरान ही शुजालपुर में भाजपा प्रत्याशी और मंत्री इंदर सिंह परमार के समर्थकों और कांग्रेस प्रत्याशी रामवीर सिंह सिकरवार के समर्थकों के बीच तीखी नोंकझोक हो गई. यहां मशीन में गड़बड़ी होने के वजह से करीब 40 मिनट तक मतदान भी बंद रहा. बता दें कि मध्‍य प्रदेश में अब तक कुल 11.19 तो वहीं छत्‍तीसगढ में कुल 5.71 प्रतिशत वोट डाला जा चुका है.

ये भी पढ़े:-  Today Horoscope: आज किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसे रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *