MP चुनाव के तैयारियों में जुटी BJP, गृहमंत्री आज जारी करेंगे शिवराज सरकार का रिपोर्ट कार्ड

Amit Shah visit Madhya Pradesh: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैया‍रियों को और तेज कर रही है। ऐसे में ही बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज भोपाल में मध्य प्रदेश सरकार का ‘रिपोर्ट कार्ड’ जारी कर सकते है। साथ ही नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृह क्षेत्र ग्वालियर में भाजपा की कार्य समिति की बैठक को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि पिछले डेढ़ महीने के अंदर गृह मंत्री की मध्यप्रदेश में ये पांचवीं यात्रा है। अमित शाह आज कुशाभाऊ ठाकरे सभागृह में 12:30 बजे मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के गरीब कल्याण महाअभियान 2003-2023 का रिपोर्ट कार्ड लॉच करेंगे। इसके बाद अमित शाह दोपहर 2.40 बजे भोपाल एयरपोर्ट से ग्वालियर के लिए रवाना होंगे।

सुत्रों के मुताबिक, गृह मंत्री आज शाम करीब 3:55 बजे जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार पहुचंकर पार्टी की वृहद प्रदेश कार्यसमिति बैठक को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही ग्वालियर में गायत्री नगर के पिन्टो पार्क में संपर्क अभियान में भी शामिल होगें।

बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक ग्वालियर की बैठक में बीजेपी विधायकों, सांसदों, जिला अध्यक्षों और महासचिवों के शामिल होने की तैयारी कर ली गई है.

सुत्रों के मुताबिक, ग्‍वालियर की इस बैठक में करीब 1,500 पार्टी पदाधिकारियों के शामिल होने की उम्मीद है, जो आगामी चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति को अंतिम रूप देगी। इस बैठक में  बीजेपी विधायकों, सांसदों, जिला अध्यक्षों और महासचिवों के शामिल होगें। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में साल के अंत में होने वाले चुनाव से पहले यह राज्य की कार्यसमिति की अंतिम बैठक है जो बेहद ही अहम मानी जा रही है। वहीं एक भाजपा नेता ने कहा कि ‘हम ग्वालियर में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने का इरादा रखते हैं, जो ऐतिहासिक रूप से सिंधिया की विरासत से जुड़ा हुआ है।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *