J&K: राजौरी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 पैरा कमांडो समेत 3 जवान घायल

Jammu kashmir news: जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के कालाकोटे के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसके बाद संदिग्ध गतिविधि की जानकारी मिलने पर सेना ने पुलिस के साथ मिलकर सोमवार को कालाकोट इलाके में ब्रोह और सूम वन क्षेत्र की घेराबंदी कर दी थी.

दो से तीन आतंकवादियों को घिरे

दरअसल, राजौरी के कालाकोट इलाके में सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकवादियों को घेरा है. इसके साथ ही किए जा रहे ऑपरेशन को भी तेज कर दिया गया है, जिससे जंगल में छिपे आतंकियों पर नजर रखी जा सके. बता दें कि बीती रात आतंकियों की ओर से गोलीबारी हुई थी. मौके पर आर्मी, जम्मू कश्मीर एसओजी टीम भी मौजूद है.

2 पैरा कमांडो समेत सेना के 3 जवान घायल

इस समय के ताजा अपडेट के मुताबिक, राजौरी जिले के कालाकोट सब डिवीजन के ब्रोह सूम गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में 2 पैरा कमांडो समेत सेना के 3 जवान घायल हो गए हैं. वहीं, इससे पहले दिन में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान गोलियों की आवाज सुनी गई थी, लेकिन बाद में यह स्पष्ट हुआ कि सुरक्षा बलों ने संदिग्ध आतंकवादियों की उपस्थिति की जांच करने के लिए गोलियां चलाईं.

दोनो पक्षो की ओर से हुई गोलीबारी

हालांकि इस मामले में अधिकारियों ने बताया कि कालाकोटे के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान चल रही थी. यह उस समय मुठभेड़ में बदल गया जब इलाके में छिपे आतंकवादियों ने घेराबंदी तोड़ने की कोशिश में बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों की ओर से भी फायरिंग की गई. अधिकारियों ने बताया कि किसी के हताहत होने की तत्काल कोई रिपोर्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों भागने के सभी संभावित मार्गों को बंद करने के लिए क्षेत्र में अतिरिक्त बल भेजा गया है.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *