जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, 4 दहशतगर्द ढेर

Jammu and Kashmir news:  जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बता दें कि  कुपवाड़ा के माछल सेक्टर में पुलिस और सेना के संयुक्त अभियान में सुरक्षाबलों ने पीओके के रास्ते भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 4 दहशतगर्दो को मार गिराया है। जिसकी जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है।

कश्मीर जोन पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि एक संयुक्त ऑपरेशन में सेना और पुलिस ने कुपवाड़ा के माच्छिल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। आतंकी पीओजेके से भारतीय सीमा की तरफ घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान सुरक्षाबलों ने उन्हें ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने संबंधित इलाके को घेर लिया है। मौके पर अभी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

वहीं, इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक जंग लगा हथगोला बरामद किया था। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर बशोली के बसंतपुरा वन क्षेत्र में यह बरामदगी की गई। उन्होंने बताया कि पुलिस का बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और हथगोले को निष्क्रिय कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *