Doda Accident: डोडा में भयंकर हादसा, खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 33 लोगों की मौत

Doda Accident: जम्‍मू कश्‍मीर से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. जम्मू संभाग के डोडा जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. डोडा के अस्सर में एक बस अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरी खाई में पलट गई. हादसा इतना भयंकर हुआ है कि इसमें सवार 33 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, ज‍बकि कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं. बस किश्तवाड़ से जम्मू की तरफ जा रही थी.

इस हादसे (Doda Accident) की खबर होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया है. इनमें से कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. ऐसे में मरने वालों की संख्‍या और भी बढ़ सकता है.

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जानकारी में मालूम हुआ है कि इस मार्ग पर तीन बसें एक साथ चल रही थी और एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में यह भयंकर घटना घटित हुई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है.

जिला उपायुक्त, एसएसपी डोडा सहित अन्य कई अधिकारी जीएमसी डोडा घटनास्‍थल पर पहुंचे गए हैं. एक अधिकारी के मुताबिक, घायलों को तुरंत और उचित इलाज मिले, इसके लिए हर संभव कोशिश की जा रही है. जम्‍मू कश्‍मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और डॉ. जितेंद्र सिंह ने इस हादसे पर दुख व्‍यक्‍त किया है.

ये भी पढ़ें :- Delhi Air Pollution: दमघोंटू हुई राजधानी की हवा, कई क्षेत्रों में AQI 400 के पार

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *