Chhattisgarh: कांकेर दौरे पर पीएम मोदी, बोले- एक साथ नहीं रह सकते विकास और कांग्रेस

PM in Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर छत्‍तीसगढ़ के कांकेर पहुंचे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने कांकेर जिले में विजय संकल्‍प रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के निर्माण के लिए प्रदेश की जनता और भाजपा ने साथ मिलकर काम किया. जब तक कांग्रेस की सरकार रही वो यहां भाजपा से लड़ते रहे, लेकिन फिर भी हमने यहां के विकास के लिए काम किया. उन्होंने आगे कहा कि यह चुनाव सिर्फ एक विधायक या मुख्यमंत्री चुनने के लिए नहीं है, बल्कि यह आपका और आपके बच्चों का भविष्य तय करने का चुनाव है.

कांग्रेस और विकास एक साथ नहीं रह सकते 

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांकेर में भाजपा के लिए भारी समर्थन देखा जा सकता है. बीजेपी का मिशन छत्तीसगढ़ की पहचान को मजबूत करना है, भारतीय जनता पार्टी का मिशन आदिवासियों और पिछड़ों के अधिकारों की रक्षा करना है और बीजेपी का मिशन छत्तीसगढ़ को शीर्ष पर लाना है. विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विकास एक साथ नहीं रह सकते. कहा कि आपने पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार की विफलता देखी है. इन वर्षों में केवल कांग्रेस नेताओं और उनके रिश्तेदारों की संपत्ति का विकास हुआ, उनके बंगले और कारों की संख्या बढ़ी हैं. गरीबों के लिए क्या किया? कांकेर और बस्तर के दलित, पिछड़े, आदिवासी परिवारों को क्या मिला? कांग्रेस ने यहां की जनता को जर्जर सड़कें और खराब हालत वाले अस्पताल और स्कूल दिए तथा कांग्रेस ने सरकारी ऑफिस में रिश्वतखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया है.

मिली जानकारी के अनुसार, बता दें कि पीएम मोदी आज के दौरे के बाद आज के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और उत्‍तर प्रदेश के सीएमयोगी आदित्यनाथ भी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. वे चार नवंबर को प्रदेश के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार करेंगे.

ये भी पढ़ें :- ED Raid: आप के मंत्री राजकुमार आनंद के 10 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *