Gaya Bihar: 140 फीट नीचे खाई में गिरी पिकअप, 4 की मौत, दो दर्जन से अधिक लोग घायल

Gaya Bihar: रोहतास में चेनारी थाना अंतर्गत गायघाट के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई जबकि 26 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल यह हादसा पिकअप वैन के खाई में पलटने से हुआ.

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह पिकअप वैन पर सवार 30 लोग तीर्थ पर गुप्ता धाम जा रहे थे. तभी लोड अधिक होने की वजह से गायघाट के पास पिकअप अनियंत्रित हो गई और पलटकर 140 फीट नीचे खाई में जा गिरी. हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 26 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Gaya Bihar: गुप्ता धाम जा रहे थे सभी श्रद्धालु

वहीं, वन विभाग के रेंजर अभय कुमार ने बताया कि भोजपुर जिले के शाहपुर थानाक्षेत्र के विश्वपूरा गांव से 30 लोगों का एक जत्था मंगलवार की शाम गुप्ता धाम दर्शन के लिए पहुंचा था. लेकिन शाम होने के कारण उन्हें रोक लिया गया था. इसके बाद बुधवार की सुबह करीब 6:00 बजे उन्हें गुप्ता धाम दर्शन के लिए रवाना किया गया.

Gaya Bihar: हादसे के शिकार लोगों की पहचान

फिलहाल हादसे में मरने वालों की अभी पहचान नहीं की जा सकी है. वहीं घायलों में भोजपुर जिले के शाहपुर थानाक्षेत्र के विश्वपूरा गाँव के रहने वाले 04 वर्षीय रितेश गौड़ के पुत्र पवन गौड़, विजय कुमार की पत्नी कंचन देवी, संतोष गौड़ के पुत्र रंजन कुमार और रामदेव गौड़ का पुत्र दरोगा गौड़ शामिल हैं और अन्य लोगों की अभी शिनाख्‍त की जा रही है.

इसे भी पढ़े:- Holashtak 2024: इस दिन से शुरू हो रहा होलाष्‍टक, जानिए इस समय क्‍यो होती हैं शुभ कार्य करने की मनाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *