ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Zebronics की ये स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

टेक्नोलॉजी। Zebronics ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच Zeb Iconic Lite को लॉन्च कर दिया है। Zeb Iconic Lite ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है। इसके अलावा इस वॉच में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। Zeb Iconic Lite मेटल बॉडी के साथ आती है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास भी है। Zeb Iconic Lite में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर दिया गया है। Zeb Iconic Lite के साथ डुअल मेन्यू UI है। इस वॉच के साथ 11 वॉच फेसेज इनबिल्ट मिलेंगी और एप के साथ 100+ वॉच फेसेज मिलेंगी। Zeb Iconic Lite की बैटरी को लेकर 5 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।

यदि आप किसी ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश में हैं जिसके साथ कॉलिंग भी मिले तो Zeb Iconic Lite आपके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग भी दी गई है। जेब्रोनिक्स की इस वॉच पर आप कॉल को रिसीव और रिजेक्ट कर सकते हैं। कॉलिंग के लिए वॉच में डायलपैड भी है।

Zeb Iconic Lite में वॉयस असिस्टेंट भी है यानी आप गूगल असिस्टेंट और एपल सिरी दोनों को इस्तेमाल कर सकते हैं। वॉच से आप फोन का कैमरा कंट्रोल कर सकते हैं और म्यूजिक भी कंट्रोल कर सकते हैं। वॉच में दो इन-बिल्ट गेम भी है।

Zeb Iconic Lite को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। हेल्थ फीचर्स के तौर पर इस वॉच में 100+ स्पोर्ट्स मोड, हार्ट रेट, SPO2 ट्रैकिंग, BP मॉनिटरिंग, पैडोमीटर, कैलोरी काउंटर, स्लीप मॉनिटर और ब्रिदिंग एक्सरसाइज आदि शामिल हैं। Zeb-Iconic Lite को गोल्ड-ब्लू, सिल्वर और ब्लैक कलर में पेश किया गया है। इसके साथ सिलिकॉन और मेटल दो स्ट्रैप मिलेंगे। वॉच को अमेजन इंडिया से 2,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग पर कंपनी के डायरेक्टर यश दोषी ने कहा, “जेब आइकॉनिक लाइट, जेब्रोनिक्स की वियरेबल्स श्रेणी के क्लब में एक और फिटनेस साथी है, जो ‘लाइट’ होने के साथ-साथ फीचर से भरपूर है। कई रंग और बैंड विकल्पों के साथ हमने सभी के लिए जेब आइकॉनिक लाइट पेश किया है। जेब्रॉनिक्स अपने ग्राहकों की मांगों के साथ आगे बढ़ती हुई कंपनी है। हम ऐसे और गैजेट्स की दिशा में काम कर रहे हैं जो लाइफस्टाइल को ‘हमेशा आगे’ रहने के लिए सकारात्मक तरीके से प्रभावित करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *