धूप में पहने ये सनग्लासेस….

फैशन। चश्मा एक ऐसी चीज है, जिसे पहनते ही हमारा पूरा लुक बदल जाता है। गर्मी के मौसम में सनग्लासेस पहनना काफी स्टाइलिश भी लगता है। साथ ही हमारी आंखें तेज धूप से भी बचती हैं। आप अपने हर आउटफिट के साथ-साथ अलग-अलग

डिजाइन के सनग्लासेस पर अपने लुक में चार-चांद लगा सकते हैं। कमाल की बात यह है कि Amamzon.com पर हर डिजाइन के चश्मे भारी बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं, तो देर मत कीजिए और शुरू कीजिए सबसे स्टाइलिश सनग्लासेस की शॉपिंग।

Silver-Pink Octagonal Sunglasses:- सिल्वर और पिंक कलर के ये सनग्लासेस दिखने में काफी स्टाइलिश हैं। आप अगर इन्हें लाइट कपड़ों के साथ पहनेंगे, तो ये आपके ऊपर खूब जचेंगे। ये सनग्लासेस Amazon.com पर काफी सस्ते में मिल रहे हैं। 48 फीसदी डिस्काउंट के साथ इसकी कीमत मात्र MRP 104 रुपए है।

Unisex Sunglasses:- ब्लैक कलर के ये सनग्लासेस दिखने में काफी अटरेक्टिव हैं। इन्हें आप धूप में तो पहन ही सकते हैं, साथ ही इन चश्मों को पहनने का चलन नाइट पार्टीज में भी काफी है। पूरे 40 फीसदी डिस्काउंट ऑफर के साथ ये Amazon.com पर MRP 299 पर मिल रहे हैं।

Aviator Sunglasses:- ब्राउन कलर के ये सनग्लासेस पर अभी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। पूरे 85 फीसदी डिस्काउंट पर आपको ये MRP 464 रुपए में मिल जाएंगे, तो देर मत कीजिए अमेजन की वेबसाइट पर अभी इसे विशलिस्ट करें।

Butterfly Shades:- ये बटरफ्लाई कट सनग्लासेस दिखने में काफी अलग और स्टाइलिश हैं। Amazon पर ये सनग्लासेस आपको कई डिजाइन में मिल जाएंगे। पूरे 210 रुपए की बचत के साथ आपको ये सनग्लासेस मात्र MRP 749 रुपए में मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *