भेड़िया को लेकर दर्शकों में दिख रहा क्रेज

बॉलीवुड। इस हफ्ते सिनेमाघरों में वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए कृति और वरुण जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। जगह-जगह जाकर दोंनो भेड़िया के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि भेड़िया में वरुण धवन बेहद ही अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो कि फैंस को काफी पसंद आया था।

ये एक साधारण से लड़के भास्कर की कहानी है, जिसे एक भेड़िया काट लेता है। इस कारण वह बाद में भेड़िया जैसी हरकतें करने लगता है। इस फिल्म में कृति सेनन डॉक्टर का रोल अदा कर रही हैं। इसके अलावा दीपक डोबरियाल भी भेड़िया में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। क्रीचर कॉमेडी जॉनर की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है।

भेड़िया की टक्कर अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 से होने वाली है। ऐसे में देखने वाली बात ये है कि कॉमेडी फिल्म भेड़िया दृश्यम 2 से मुकाबला कर पाती है या नहीं। भेड़िया के बजट की बात करें तो इस फिल्म का बजट तकरीबन 60 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। ऐसे में अगर ओपनिंग डे पर फिल्म सात से आठ करोड़ का कलेक्शन करती है तो ये रेस में टिकी रह सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *