लूज टीशर्ट को इन ट्रिक्‍स से करें स्‍टाइल…

फैशन। लड़के हमेशा सही फिटिंग के कपड़े पहनना पसंद करते हैं। ताकि वो हैंडसम नजर आएं। लेकिन ऐसा जरूरी नहीं कि हमेशा राइट फिटिंग ही पहनें। कई बार लड़के डिजाइन पसंद आने पर शर्ट या टीशर्ट खरीद लेते हैं। लेकिन जब देखते हैं कि साइज से बड़ा है तो उसे पहनना पसंद नहीं करते।

लेकिन थोड़ी सी ट्रिक लगाकर ढीले कपड़ों में भी लड़के स्टाइलिश नजर आ सकते हैं। आप चाहें तो ढीले ढाले टीशर्ट को इन टिप्स की मदद से स्टाइल कर सकते हैं। जिससे कि परफेक्ट और हैंडसम लुक मिलें।

अगर आपने लूज टीशर्ट खरीद ली है तो इसे शार्ट्स या फिर कैप्री के साथ पहनकर देखें। कूल लुक मिलेगा। अगर इसे जींस के साथ पहन रहे हैं तो आप टीशर्ट को हल्का सा जींस में टक कर लें। अगर आप थोड़ा सा नया लुक चाहते हैं तो चिनोज के साथ भी लूज टीशर्ट को पहना जा सकता है। हैंडसम लुक पाने के लिए साथ में स्टोल को भी कैरी कर सकते हैं।

कई बार ढीली-ढाली टीशर्ट पहनने पर शरीर और चेहरा स्लिम दिखने लगता है। ऐसे में आप सही तरीके से कपड़े को स्टाइल करें। अगर आपके पास कैजुअल शर्ट है जो लूज फिटिंग की है तो इसे पहनने के बाद स्लीव को मोड लें। साथ ही लुक को थोड़ा सा हैवी बनाने के लिए हाथों में वॉच जरूर पहनें। इससे लुक हैंडसम दिखेगा। शर्ट या टीशर्ट पहननी है तो उसे ढीली जींस के साथ पहनें। रेगुलर फिट की जींस के एक नंबर बड़ी जींस आपको ऐसे कपड़ों के साथ परफेक्ट लुक देंगी।

इस तरह की शर्ट को आप लेयर करके पहन सकते हैं। बड़ी शर्ट है तो इसे टीशर्ट के साथ लेयर करके पहनने पर सही लुक मिलता है। वहीं अगर टीशर्ट बड़े साइज की है तो इसे शर्ट के साथ लेयर करने से सही लुक मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *