पंजाब: गैंगस्टर जरनैल सिंह की गोली मार कर हत्या, स्विफ्ट कार में आए थे 4 नकाबपोश

अमृतसर।  पंजाब के अमृतसर जिले के गांव सठियाला में गोपी घनश्‍याम पुरिया ग्रुप से जुड़े गैग के सदस्‍यों नें गैंगस्टर जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। स्विफ्ट कार में चार बादमाश सवार होकर आए थे। ये चारों बदमाश जरनैल सिंह की हत्या करके मौके से फरार हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के समय गैगस्‍टर जरनैल सिंह अपने गांव में अपने घर पर ही था। इसी दौरान बदमाश स्विफ्ट कार में सवार होकर आए चार बदमाशों ने जरनैल सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिए। इस फायरिंग के दौरान जरनैल की मृत्‍यु हो गई। वहीं चारो आरोपी जरनैल की हत्या कर मौके से फरार हो गए वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। हांलाकि अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि इस हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि 4 नकाबपोश हमलावर आते हैं और जरनैल सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर देते हैं। हमलावरों से बचने के लिए जरनैल सिंह एक दुकान में घुस जाता है। हमलावर भी उसके पीछे दुकान में घुस जाते हैं और जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती फायरिंग करते रहते हैं। हमलावर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। हांलाकि पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *