Pilibhit: ट्रक की टक्कर से पति-पत्नी समेत तीन की गई जान, आठ माह का मासूम घायल

Pilibhit road accident: पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां औरिया गांव और जनकपुरी के बीच टनकपुर हाईवे पर शुक्रवार की सुबह एक ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. यह टक्‍कर इतना जबरदस्‍त था कि बाइक सवार पति-पत्नी समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दंपती का आठ महीने का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, हादसे (Pilibhit road accident) के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पीछे चल रहे दूसरे ट्रक को पकड़ लिया. उसमें भी भूसी लदी हुई थी. बताया जा रहा है कि दोनों ट्रकों का मालिक एक ही है. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरे ट्रक चालक से पहले ट्रक की जानकारी ली.

मां की गोद से छिटक कर दूर जाकर गिरा मासूम

वहीं, पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि गंभीर रूप से घायल मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बेटा महिला की गोद से छिटक कर दूर जाकर गिरा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

बीते सप्‍ताह हुई थी बहन की मंगनी

उधर, हादसे की खबर मिलते ही परिवार में मातम पसर गया. रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे. परिजनों ने बताया कि अजय की बहन सुमन की मंगनी बीते सप्ताह ही हुई थी. इस हादसे ने उनके परिवार की खुशियां छीन लीं है.

ये भी पढ़े:- Today Horoscope: जानिए मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *