">

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने इन अभिनेताओं की बदली किस्मत…

मनोरंजन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने मनोरंजन जगत में अपनी एक खास जगह बना ली है। पहले दर्शकों को सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार रहता था अब उसी तरह आज ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज का दर्शक इंतजार करते हैं। ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज ने कई अभिनेताओं की किस्मत भी बदली है, जो सिनेमा की दुनिया में गुम होते जा रहे थे। आइए आज हम जानते हैं उन्हीं अभिनेताओं के बारे में, जिनकी फिल्में या वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही हैं।

बॉबी देओल:-
बॉबी देओल सिनेमा के शानदार अभिनेता रह चुके हैं लेकिन आज के समय में बॉबी देओल  दर्शकों के बीच वेब सीरीज ‘आश्रम’ से खासा लोकप्रीय हुए हैं। इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दर्शक चौथे का इंतजार कर रहे हैं। बाबा निराला के किरदार में बॉबी ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। हर किसी ने ‘आश्रम’ में बॉबी देओल के काम को खूब पसंद किया है।

पंकज त्रिपाठी:-
बात करते हैं पंकज त्रिपाठी की, जिन्होंने कई फिल्मों में छोटे-बड़े रोल किए हैं। लेकिन जब उनकी वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ रिलीज हुई, तो हर कोई उनका दीवाना हो गया। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार निभाया है। पंकज  त्रिपाठी ने इस सीरीज के लिए लगभग 12 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। इस सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है।

अली फजल:-
अली फजल सिनेमा जगत का जाना माना चेहरा हैं, जो सबसे पहले आमिर खान की फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में दिखे थे। अली कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं लेकिन फैंस के बीच उन्हें लोकप्रियता वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से मिली है, जिसमें वह गुड्डू भैया के किरदार में दिखे थे।

जीतेंद्र कुमार:-
ओटीटी की दुनिया में जीतेंद्र कुमार ‘जीतू भैया’ के नाम से जाने जाते हैं, जो कई वेब सीरीज में नजर आए। लेकिन वेब सीरीज ‘पंचायत’ ने उनकी लोकप्रियता ने आसमान तक छू दिया।  गांव-देहात की कहानी पर बनी ये वेब सीरीज दर्शकों को दिलों पर राज करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *