अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे है…

बॉक्स ऑफिस। कल का दिन (गुरुवार) बॉक्स ऑफिस के लिहाज से कुछ खास नहीं रहा। इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों का नोरंजन करने वाली तेलुगू, कन्नड़, पंजाबी और हिंदी फिल्मों ने कुल मिलाकर 6.3 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है। हालांकि आश्चर्यजनक बात यह है कि गुरुवार को रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, महेश बाबू अभिनीत सरकारु वारी पाटा और एमी विर्क स्टारर सौंकन सौंकने ने यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को पीछे छोड़ दिया है।

किसने की कितनी कमाई…

जयेशभाई जोरदार- इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता रणवीर सिंह फ्लॉप चल रहे हैं। दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बनी फिल्म जयेशभाई जोरदार हाल ही में रिलीज हुई  है और पहले हफ्ते में सिर्फ 17.84 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई है। डे वाइज कलेक्शन में गुरुवार को इस फिल्‍म ने लगभग 1.20 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

केजीएफ चैप्टर 2बॉक्स ऑफिस पर कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म थमने का नाम नहीं ले रही है। कई रिकॉर्ड्स तोड़ने के बाद अब केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी संस्करण ने बाहुबली 2 से ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया है। 35 दिनों तक लगातार एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ से ऊपर की कमाई करने के बाद 36वें दिन 70 लाख रुपये का कारोबार किया था। वहीं प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 35 दिनों तक एक करोड़ कमाने के बाद अब 36वें दिन करीब 90 लाख रुपये की कमाई की है।

सरकारु वारी पाटा- सिनेमाघरों में इन दिनों यश के अलावा एक और साउथ फिल्म दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। यश की ही तरह साउथ सुपरस्टार महेश बाबू भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। तेलुगू में बनी फिल्म सरकारु वारी पाटा ने अब तक 126.12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यदि डे वाइज कलेक्शन की बात करें, तो इस फिल्म ने अपने 8वें दिन 3.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *