बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही निक्कमा

मनोरंजन। शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। सिनेमाघरों में दर्शकों के मनोरंजन के लिए हर शुक्रवार अलग-अलग भाषाओं की कई फिल्में रिलीज होती है। इनमें से कुछ फिल्‍में लोगों को बेहद पसंद आती हैं तो वहीं कुछ फिल्मों को दर्शक सिरे से नकार देते हैं। किसी भी फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया का अनुमान उसके कलेक्शन से लगाया जाता है। बीते दिनों सिनेमाघरों में हिंदी से लेकर साउथ सिनेमा तक की कई फिल्में रिलीज की गई हैं। तो आइए जानते हैं रविवार को हुई विभिन्न फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कलेक्‍शन के बारे में-

निकम्मा:-

हाल में रिलीज अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेतिया की फिल्म निक्कमा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही है। शिल्पा शेट्टी की इस फिल्म से वापसी करने की कोशिश एक बार फिर नाकाम होती दिख रही है। अपनी रिलीज के पहले दिन लाखों में कमाई करने वाली इस फिल्म ने तीसरे दिन भी कुछ खास कमाई नहीं की। फिल्म ने अपने तीसरे दिन महज 44 लाख की कमाई की। इसके साथ ही अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 1.41 करोड़ हो गया है।

विराट पर्वम:-

साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती और अभिनेत्री साई पल्लवी की फिल्म विराट पर्वम, एक प्रेम कहानी है। यह तेलुगू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई कर रही है। पहले दिन जहां फिल्म ने देशभर में 1.54 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं शनिवार को विराट पर्वम ने 1.30 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन की बात करें तो रविवार को फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकाम रही। फिल्म तीसरे दिन कमाई में गिरावट दर्ज करते हुए सिर्फ 60 लाख रुपये ही कमाए। आंकड़ों के अनुसार अब इस फिल्म ने कुल 3.09 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

विक्रम:-

साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने चार साल पर्दे पर अपनी वापसी के साथ ही यह साबित कर दिया कि उनका जादू अब भी कम नहीं हुआ है। बीते दिनों रिलीज हुए उनकी फिल्म विक्रम बॉक्स ऑफिस लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। हिंदी बेल्ट में भले ही यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हो, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जादू बरकरार है। फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा बीत चुके है, लेकिन फिर भी इसकी कमाई में कोई कमी नहीं देखने को मिल रही है। इसी बीच फिल्म के 17वें दिन की कमाई के शुरआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म ने अपने तीसरे रविवार को लगभग 8.20 करोड़ का कारोबार किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *