ओपनिंग डे पर हुई ‘लाइगर’ की बंपर कमाई…

मनोरंजन। बॉक्स ऑफिस पर अलग-अलग फिल्मों के बीच लगातार घमासान जारी है। बीते कई समय से जहां साउथ की फिल्म अपने शानदार प्रदर्शन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्मों की चमक अब सिनेमाघरों में कम होती नजर आ रही है। इसी बीच बीते दिन बड़े पर्दे पर एक नई फिल्म ने दस्तक दी है। गुरुवार को पैन इंडिया मूवी देशभर में रिलीज हो चुकी है। तो आइए जानते हैं ये नई फिल्म बॉक्स ऑफिस क्या कमाल कर पाई-

लाइगर:-

साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा की फिल्म लाइगर ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे के कलेक्शन के साथ ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार आमिर और अक्षय की फिल्‍मों को पीछे छोड़ दिया है। आमिर और अक्षय की फिल्म अपने पहले दिन जहां मिलकर भी 20 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई थी, तो वहीं विजय की फिल्म ने इस आंकड़े को पार कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन देशभर में 27 करोड़ की कमाई कर ली है। लेकिन, हिंदी बेल्ट में फिल्म की रफ्तार काफी धीमी रही। फिल्म ने हिंदी करीब 2.50 करोड़ का कारोबार किया जबकि तेलुगू भाषा में 24.5 करोड़ की कमाई की है।

रक्षा बंधन:-

अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रक्षा बंधन भी बॉक्स ऑफिस के बुरी तरह पिट चुकी है। इस फिल्म के साथ ही अक्षय ने इस साल अपनी फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगा ली है। 70 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नही आ रही है।

कार्तिकेय 2:-
निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन स्टारर फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। तेलुगू के अलावा इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में काफी पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि यह फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी बीच गुरुवार को हुई फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के 13वें दिन थोड़ी गिरावट के साथ 1.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं, अब फिल्म की कुल कमाई 61.51 करोड़ रुपये पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *