जानिए आज का राशिफल…

मेष राशि: मेष राशि वाले आज का दिन आपके आत्मविश्वास में वृद्धि का दिन रहेगा। संतान को किसी सरकारी नौकरी की प्राप्ति होने से आपका दिल बागवान हो उठेगा और आप खुशी के मारे फूले नहीं समाएंगे, लेकिन उसमें भी आपको सावधान रहना होगा, क्योंकि आपका कोई शत्रु आपकी किस तरक्की को देखकर जल सकता है, जो लोग सट्टेबाजी में धन का निवेश करते हैं, उनको सावधान रहना होगा, क्योंकि वह अपना धन कहीं गलत जगह निवेश कर सकते हैं। व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति बनी रहेगी, लेकिन यदि उन्हें पहचानेंगे, तभी सफल रहेंगे।

वृष राशि: वृष राशि वाले आज के दिन आपका पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आज आप अपने परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। यदि रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ रिश्तों में कुछ कड़वाहट चल रही थी, तो आपको उसमें सुधार करना होगा। साझेदारी में चल रहे व्यवसाय में आपको अपने पार्टनर से सतर्क रहना होगा, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है। सायंकाल का समय आप किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले आज आपको अपने क्रोधी स्वभाव में बदलाव लाना होगा, नहीं तो यह क्रोध आपके बनते हुए कामों को बिगाड़ देगा व आपके पारिवारिक रिश्तो में भी खटपट हो सकती है, इसलिए आज आपको अपने स्वभाव में बदलाव लाना होगा। यदि आज आपके विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश करें, तो भी आपको क्रोध नहीं करना है, नहीं तो आपका कोई जरूरी कार्य लंबे समय के लिए टाल सकता है।

कर्क राशि: कर्क राशि वाले आज का दिन आपके लिए और दिनों से बेहतर रहने वाला है, क्योंकि आज आप जिस भी कार्य को करने का मन अथवा योजना बनाएंगे, उसमें आप सफलता अवश्य हासिल करेंगे। आज आपको अपने धन का निवेश भी दिल खोलकर करने में फायदा होगा। जो लोग संतान के भविष्य के लिए धन को संचय करने की सोच रहे हैं, उन्हें एफडी अथवा लॉटरी आदि में धन का निवेश करना बेहतर रहेगा। आज आपको अपने किसी परिजन के ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

सिंह राशि: सिंह राशि वाले आपके लिए आज का दिनमान मध्यम फलदायक रहेगा। दिन की शुरुआत तो अच्छी होगी, लेकिन दोपहर बाद आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। इसके बाद आपकी चिंताएं थोड़ी बढ़ सकती हैं। सेहत बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में दिन ज्यादा मेहनत की ओर इशारा करता है और आपको ट्रैवलिंग भी करनी होगी।

कन्‍या राशि: कन्‍या राशि वाले आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। अपने काम पर ध्यान देंगे। दोपहर बाद इनकम में बढ़ोतरी होती हुई नजर आएगी। हल्के खर्चे तो रहेंगे, लेकिन वो चिंता नहीं देंगे। मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। हंसी-मजाक से घर और आसपास के लोगों को खुश रखेंगे। संबंधों में समस्याएं कम होंगी।

तुला राशि: तुला राशि वाले आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। आपको कहीं लंबी ट्रेवलिंग का मौका मिलेगा। काम के सिलसिले में दिनमान काफी व्यस्तता भरा रहेगा। आप बिजी रहेंगे और जरूरी कामों से आपका ध्यान हट सकता है। इनका मच्छी होगी।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी। आप चिंतित रहेंगे। कुछ कामों में अटकाव होगा, लेकिन दोपहर बाद स्थितियां एकदम से आपके पक्ष में आ जाएंगी। भाग्य का साथ मिलेगा और काम बनते चले जाएंगे। आप अपने काम को लेकर निश्चिंत रहें और मजबूती से डटे रहें।

धनु राशि: धनु राशि वाले आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। किसी बात को लेकर चिंता मग्न रहेंगे। ससुराल से कोई अच्छी खबर आ सकती है। सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में आपकी तीव्र बुद्धि आपके बहुत काम आएगी। अपने साथियों से भी अच्छी ट्यूनिंग रखेंगे।

मकर राशि: मकर राशि वाले आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सुबह तक जो चुनौतियां आपको नजर आ रही थीं, दोपहर होते-होते वह कम हो जाएंगी और आप की स्थिति अच्छी हो जाएगी, लेकिन आज के दिन खर्चे बने रहेंगे और इनकम में थोड़ी गिरावट आएगी, इसलिए सावधानी रखें।

कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले आज का दिन आपके लिए कुछ उलझन भरा रहेगा। आप अपने घर परिवार अथवा व्यवसाय के कुछ परिजनों को लेकर परेशान रहेंगे, जिनके लिए आप अपने किसी मित्र से मदद भी मांग सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आप अपनी कुछ समस्याओं का समाधान आसानी से खोजेंगे, जो लोग रोजगार के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए दिन लाभदायक रहेगा।

मीन राशि: मीन राशि वाले आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा। आप संतान के करियर की ओर ध्यान देंगे और उनको किसी नई नौकरी का ऑफर आ सकता है, जिसे वह ज्वाइन कर सकते है। यदि परिवार के किसी सदस्य के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो आपको उसका समाधान भी मिल जाएगा और परिवार के सदस्य प्रसन्न रहेंगे और आप अपने माता पिता के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *