घर से बाहर निकलते समय हैंडबैग में जरूर रखें यें चीजें…

ब्यूटी & स्किन। लड़कियों के हाथ में अक्सर एक बड़ा सा स्टाइलिश हैंडबैग होता है। जिसमे वो ढेर सारी चीजें रखती हैं, लेकिन क्या आप जानती हैं कि पर्सनल हाईजीन से लेकर मेकअप तक, कौन सी वो चीजें हैं, जिन्हें आपके हैंडबैग में जरूर होना चाहिए। तो चलिए जानते है…

आप अगर लंबे समय के लिए घर से बाहर निकल रही हैं, तो अपनी पर्स में सनस्क्रीन लोशन या फिर सनस्क्रीन कॉम्पैक्ट पाउडर जरूर रखें। जिससे धूप में निकलने से पहले ही आप खुद को यूवी रेज से प्रोटक्ट कर लें और किसी को पता भी ना चले।

ब्लॉटिंग पेपर- आप अगर चेहरे के मेकअप को सेट रखते हुए ही रिफ्रेश होना चाहती हैं, तो अपने हैंडबैग में ब्लॉटिंग पेपर जरूर रखें। ये आपके चेहरे से एक्स्ट्रा ऑयल को सोख लेगा और आप फिर से रिफ्रेश नजर आएंगी।

परफ्यूम है जरूरी- आप अगर ऑफिस जा रही हैं, तो साथ में एक छोटे साइज की परफ्यूम को जरूर साथ रखें। जिससे ऑफिस के बाद होने वाली मीटिंग में आप खुद को बिल्कुल तरोताजा और महकता हुआ ही पाएं।

वेट वाइप्स- इसके साथ ही पर्सनल हाइजीन को ध्यान में रखते हुए वेट वाइप्स को भी अपने हैंडबैग में जरूर डालें। आप इससे जरूरत पड़ने पर खुद को रिफ्रेश भी कर सकेंगी और चेहरा फिर से खिला हुआ दिखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *