job: बैंको ने निकाली नौकरियां, यहां से करें आवेदन…

नौकरी। बैंक में नौकरी करने वालों के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, फेडरल बैंक और कर्नाटक बैंक द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से वार्डेन, ऑफिसर और क्लर्क पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। तो चलिए जानते है…

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया वार्डेन भर्ती

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा संचालित सर सोराबजी पोचखानावाला बैंकर्स प्रशिक्षण महाविद्यालय में वार्डेन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उम्मीदवार 23 मई 2022 तक आवेदन जमा करा सकते हैं। भर्ती अधिसूचना अप्लीकेशन फॉर्म बैंक के आधिकारिक वेबसाइट https://bit.ly/3L8v6A5 से डाउनलोड कर सकते है।

फेडरल बैंक ऑफिसर भर्ती

फेडरल बैंक द्वारा जूनियर मैनेजमेंट ग्रेड 1 (स्केल 1) में ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधारिक वेबसाइट https://bit.ly/3P8PsMK से पर कैरियर सेक्शन में जाकर 23 मई 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं।

कर्नाटक बैंक क्लर्क भर्ती

कर्नाटक बैंक द्वारा क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://bit.ly/3FLgcPi पर 21 मई तक अप्लाई कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *