‘रॉकेट्री’ का हिंदी संस्करण ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर हुआ रिलीज

मनोरंजन। सिनेमाघरों में अभिनेता आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ धमाल मचा रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी। लेकिन सकारात्मक समीक्षा मिलने की वजह से फिल्म अंततः बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में कामयाब रही। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 42.49 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अब रिलीज के तकरीबन एक महीने बाद यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है।

‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के हिंदी संस्करण का डिजिटल प्रीमियर हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर माधवन द्वारा निर्मित, निर्देशित, लिखित और अभिनीत फिल्म के हिंदी संस्करण को भी तमिल, तेलुगू और मलयालम संस्करण की तरह ही अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किए जाने की योजना बनाई गई थी, लेकिन आखिरी वक्‍त पर वूट सेलेक्ट ने बाजी मार ली और प्रसिद्ध भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिक नंबी नारायणन की बायोपिक के हिंदी संस्करण को स्ट्रीम करने का अधिकार प्राप्त कर लिया है। अब दर्शक अमेजन प्राइम पर तमिल, तेलुगू और मलयालम वर्जन देख सकते हैं। वहीं हिंदी संस्करण देखने के लिए वूट सेलेक्ट पर देख सकते हैं।

रॉकेट्री: द नंबी नारायणन के हिंदी वर्जन के ओटीटी पर रिलीज होने की जानकारी देते हुए आर माधवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। अभिनेता लिखते हैं, अब इंतजार खत्म हुआ! देखिए 2022 की सबसे सेलिब्रेटेड मूवी! रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट अब वूट सेलेक्ट पर हिंदी में आ चुकी है। देखिए नंबी नारायणन की अनसुनी और अनोखी कहानी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *