फैंस के लिए खुशखबरी, आरआरआर फिल्म का जल्द आएगा सीक्वल

मनोरंजन। एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर’ ने सफलता की नई कहानी लिखी है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में फिल्म के ‘नाटू नाटू’ गाने को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया है। अब इसी के साथ फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है। इस इंटरनेशनल अवॉर्ड फंक्शन में खुद एस एस राजामौली ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के सीक्वल की पुष्टि की है।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर ‘आरआरआर’ के सीक्वल के बारे में बात करते हुए राजामौली ने यह भी जानकारी दी कि इसकी स्क्रिप्ट पर कितना काम हुआ है। उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है। फिल्म के सीक्वल की पुष्टि करते हुए राजामौली ने कहा, ‘जब यह फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने इसका शानदार स्वागत किया था। उसी वक्त हमें इस फिल्म का सीक्वल बनाने का विचार आया। हमारे पास कुछ आइडिया थे, लेकिन उसमें से कोई भी प्रभावशाली नहीं था।’

राजामौली ने आगे कहा कि पश्चिम में इस फिल्म को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, जब तक स्क्रिप्ट पूरी नहीं हो जाती, हम इस पर ज्यादा बातचीत नहीं कर सकते, लेकिन हम इस पर काम कर रहे हैं’। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ ने हॉलीवुड सिंगर रिहाना और लेडी गागा के गानों को नॉमिनेशन में हराकर बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब जीता है।

मालूम हो कि आरआरआर बीते वर्ष मार्च में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका निभाए हैं। राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अल्लुरी सीतारामा राजू और कुमारम भीम का दमदार किरदार निभाया था। फिल्म के ‘नाटू नाटू’ गाने में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने शानदार डांस किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *