सीआरपीएफ का स्थापना दिवस आज….

जम्मू कश्मीर। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) 83वां स्थापना दिवस जम्मू के एमएएम स्टेडियम में मनाने जा रहा है। इसका आगाज बुधवार की सुबह 9 बजे मार्च पास्ट से होगा। इसके बाद देशभक्ति से संबंधित रंगारंग प्रस्तुतियों के अलावा अन्य कार्यक्रम होंगे। महिला डेयर डेविल दस्ते के हैरतअंगेज करतब मुख्य आकर्षण का केंद्र बनेंगे।

मंगलवार को इसका पूर्वाभ्यास भी किया गया। आयोजन में सीआरपीएफ के डायरेक्टर जनरल (डीजी) कुलदीप सिंह मुख्य रूप से शामिल होंगे। एमएएम स्टेडियम में मंगलवार को रिहर्सल के दौरान महिला डेयर डेविल दस्ते ने हैरतअंगेज करतब दिखाए। इसमें एक बाइक पर 7 से आठ सीआरपीएफ की महिला कर्मियों का मार्च देखते बन रहा था।

आग के बीच से बाइक निकालने की कलाबाजी तो हैरान करने वाला रहा। आयोजन में शामिल होने के लिए सीआरपीएफ के डायरेक्टर जनरल कुलदीप सिंह मंगलवार की शाम जम्मू पहुंच गए। उन्होंने एमएएम स्टेडियम में बंदोबस्त का जायजा भी लिया।

सीआरपीएफ प्रवक्ता के अनुसार बड़े स्तर पर लोगों को आमंत्रण दिया गया है। बुधवार की सुबह 9 बजे मार्च पास्ट होगा। इसके बाद दिनभर कार्यक्रम होंगे। दिल्ली से सीआरपीएफ महिला का डेयर डेविल दल भी जम्मू आया है, जो मार्च पास्ट और हैरतअंगेज कारनामे दिखाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *