बॉक्‍स ऑफिस पर छाया साउथ का जलवा

मनोरंजन। इस शुक्रवार बॉलीवुड की कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। साउथ की दो फिल्‍में- सीता रामम और बिम्बिसारा ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है। इस शुक्रवार किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ समेत साउथ की तीन फिल्मों के बीच मुकाबला हो रहा है। हिंदी की केवल एक फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इन्हें टक्कर दे रही है।

एक विलेन रिटर्न्स:-
मोहित सूरी की साइकोलॉजिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। हालांकि, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 40 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है।  फिल्म ने आठवें दिन 1.10 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अब तक कुल 34.02 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है।

विक्रांत रोणा:-
किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अनूप भंडारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपने नौवें दिन 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

सीता रामम:-
दुलकर सलमान और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सीता रामम’ तेलुगू के साथ-साथ अन्य भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन लगभग 5.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

बिम्बिसार:-
नंदमुरी कल्याण राम की फिल्म ‘बिम्बिसार’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को समीक्षकों और प्रशंसकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 6 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *