सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी कार, तीन की मौत जबकि दो घायल

राजगढ़। एमपी के राजगढ़ जिले में सुबह साढ़े चार बजे नेशनल हाईवे पर एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। इस घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई तथा आस-पास खड़े लोगों ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। तथा मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को भी हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घायलों और मृतकों की पहचान कर ली है। सभी लोग अस्थि विसर्जन करने श्योपुर से उज्जैन जा रहे थे।

बता दें कि सुबह करीब साढ़े चार बजे एक कार रफ्तार में राजगढ़ के पचोर थाना क्षेत्र के बिलापुरा के पास नेशनल हाईवे पर पहुंची। इसी बीच अचानक कार सीधे जाकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे लोग कार में ही फंस गए। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। दूसरी ओर, टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि वहां आसपास मौजूद लोग सिहर उठे। और वहां  तुरंत ही भीड़ इक्‍ठ्ठा हो गई।

 

श्योपुर से अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे थे उज्जैन
पचोर टीआई डीपी लोहिया द्वारा बताया गया कि कार में पांच लोग सवार थे, जो श्योपुर से उज्जैन अस्थि विसर्जित करने जा रहे थे। पचोर और सारंगपुर के बीच बिलासपुरा के पास उनकी कार सड़क के समीप खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसी। इस घटना में कार के ड्राइवर सुनील यादव, अमित शर्मा, दीपक शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार दो अन्य राममिलन, राजपाल गुर्जर घायल हो गए हैं। पुलिस ने आशंका जताई कि यह हादसा ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुआ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *