हेवी बास के साथ Blaupunkt ने भारत में लॉन्च किया स्टाइलिश ईयरबड्स

टेक्नोलॉजी। जर्मन ब्रांड Blaupunkt ने भारतीय बाजार में अपने नए ईयरबड्स BTW300 TWS को लॉन्च कर दिया है। Blaupunkt BTW300 TWS के साथ हेवी बास और शानदार डिजाइन मिलेगी। Blaupunkt BTW300 TWS को लेकर कंपनी ने क्रिस्प और क्लियर ऑडियो क्वॉलिटी का दावा किया है।

Blaupunkt BTW300 TWS के साथ कंपनी ने अपनी Bass Demon टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया है जिसे लेकर बिना वाइब्रेशन सॉलिड बास का दावा है। इसके अलावा इस ईयरबड्स में एनवायरमेंट न्वाइज कैंसिलेशन (ENC) का भी सपोर्ट मिलता है। Blaupunkt BTW300 TWS के साथ TurboVolt फास्ट चार्जिंग दी गई है जिसे लेकर दावा है कि महज 15 मिनट में बैटरी फुल हो जाएगी। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 40 घंटे के प्लेबैक का दावा किया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो Blaupunkt BTW300 TWS में ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है। गेमिंग के लिए इसमें लो लैटेंसी मोड भी है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इस बड्स को IPX5 की रेटिंग मिली है। Blaupunkt BTW300 TWS की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है और इसे तीन कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया से हो रही है।

बता दें कि नए साल की शुरुआत में ही Blaupunkt ने नए साउंडबार Blaupunkt SBW250 को लॉन्च किया है। यह एक वायरलेस ब्लूटूथ साउंडबार है। Blaupunkt SBW250 को लेकर कंपनी का दावा है कि इस साउंडबार के 3D ऑडियो मिलता है। साथ ही इसमें थम्पिंग बेस और क्रिस्प ऑडियो का सपोर्ट है। साउंडबार के साथ 200 वाट का साउंड आउटपुट मिलता है। Blaupunkt SBW250 के साथ मल्टीपल साउंड मोड का सपोर्ट भी दिया गया है। Blaupunkt SBW250 साउंडबार की कीमत 7,999 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *