भुवन बाम ने डेब्यू वेब सीरीज से OTT पर मचाया धमाल, फैंस ने की जमकर तारीफ

मनोरंजन। भुवन बाम यूट्यूब की दुनिया के बेताज बादशाह हैं। अब उन्होंने अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ से ओटीटी पर भी धमाल मचा दिया है। फैंस एक बार फिर से उनकी परफॉरमेंस के कायल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। पहली ओटीटी वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ उनकी शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

‘ताजा खबर’ आज रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे एक दिन पहले 5 जनवरी को रात में ही रिलीज कर दिया गया था, जिसकी जानकारी अभिनेता भुवन बाम ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। उनकी इस वेब सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और भुवन बाम भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरते दिख रहे हैं। ट्विटर पर लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “भुवन बाम, द एक्टर- ताजा खबर एक दम कड़क, कहानी भुवन बाम के साथ। श्रिया पिलगांवकर ‘गिल्टी माइंड्स’ और मिर्जापुर के बाद इसमें भी स्वीकार हैं।

दर्शकों को ‘ताजा खबर’ की दिलचस्प कहानी तो पसंद आई ही है, इसके साथ ही वसंत गावड़े के किरदार में भुवन बाम ने धमाल मचा दिया है। खुद के यूट्यूब चैनल पर तो भुवन ने  फैंस को अपना कायल बनाया ही है साथ ही इस सीरीज में भी उनकी दमदार एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया। एक यूजर ने लिखा, “तीन एपिसोड पूरे कर चुका हूं, क्या स्टोरी और स्क्रीनप्ले है, भुवन बाम भाई आप अगले सुपरस्टार हैं, मेरे शब्दों को मार्क करके रख लें।” इसी तरह से दूसरे यूजर ने भी लिखा, “भुवन बाम आपके द्वारा ऐसी परफॉर्मेंस देखने लायक है, पावर पैक ‘ताजा खबर’ वसंत गावड़े…प्यार…ऐसा अमेजिंग एक्टर..जल्द ही अभिनय और प्रतिभा का बादशाह।”

‘ताजा खबर’ में भुवन बाम की परफॉर्मेंस देखने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है। एक अन्य ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अभी-अभी ताजा खबर, पूरी देखी है, भुवन बाम क्या शानदार परफॉर्मेंस है, कैरेक्टर ट्रांजिशन पसंद आया,सीजन 2 का इंतजार रहेगा।” एक और ने लिखा, “भुवन बाम के कायल है और वह एक ग्रेट एक्टर के रूप में सामने आए हैं, बीबीकेवी प्रोडक्शंस के लिए दोहराए जाने वाले कॉन्सेप्ट के बजाय एक अलग अवधारणा के लिए बिग अप्स।” बाकी यूजर्स भी इसी तरह से तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *