बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड बनाने में जुटी भूल भुलैया 2

एंटरटेनमेंट। बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कमल हासन के बाद अगर किसी का जलवा है, तो वो हैं आदिवि शेष। आदिवि शेष की फिल्म मेजर दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ रही है। 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में सम्राट पृथ्वीराज, विक्रम और मेजर एकसाथ रिलीज हुई थी।

शुरुआत में तो सम्राट पृथ्वीराज और विक्रम की कड़ी टक्‍कर की बात हो रही थी, लेकिन ओपनिंग डे पर सम्राट पृथ्वीराज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, वहीं विक्रम और मेजर बढ़िया कारोबार कर रही हैं।

हालांकि भूल भुलैया 2 का जलवा तीसरे हफ्ते भी कायम है। तो आइए आज इस रिपोर्ट में जानते है कि इस बुधवार को कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है…

सम्राट पृथ्वीराज:- लोगों के बीच अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज का क्रेज बहुत तेजी से कम हो रहा है। इस फिल्म ने पिछले पांच दिनों में उम्मीद से बहुत कम कमाई की है। शुरूआती आंकड़ों के हिसाब से बुधावर को इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 3.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 52.45 करोड़ रुपये हो गया है।

विक्रम:- कमल हासन की विक्रम बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दे रही है। विक्रम के जरिए कमल हासन ने दमदार वापसी की है। विक्रम की कहानी का लोगों को खूब समर्थन मिल रहा है। 3 जून को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, तब से इसकी कमाई लगातार जारी है। रिलीज होने के छठे दिन यानि बुधवार को विक्रम ने सभी भाषाओं में 11.80 करोड़ का कारोबार किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का अब तक की कुल कमाई 135.85 करोड़ हो गई है।

भूल भुलैया 2:- कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया तो बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं। पिछले 20 दिनों में भूल भुलैया-2 उम्दा प्रदर्शन किया है।

ये फिल्म तेजी से 200 करोड़ के क्लब की ओर बढ़ रही है। भूल भुलैया के 20वें दिन के कलेक्शन की बात करें, तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 2 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 161.27 करोड़ रुपये हो चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *