ब्‍लाॅकबस्‍टर साबित हुई Bhool Bhulaiyaa 2…

एंटरटेनमेंट। सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते भी नहीं चली, वहीं Bhool Bhulaiyaa 2 नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। बात अगर विक्रम और मेजर की करें, तो कमल हासन की विक्रम दक्षिण भारत में बहुत पसंद की जा रही है।

मेजर भी औसत कमाई कर रही है। पिछले हफ्ते सम्राट पृथ्वीराज, मेजर व विक्रम एक साथ रिलीज हुई थीं। उम्मीद थी कि ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाएंगी, लेकिन जैसी उम्मीद थी वैसा नही हुआ।

भूल भुलैया 2:- Bhool Bhulaiyaa 2 का अभी भी जलवा कायम है। Bhool Bhulaiyaa 2 को रिलीज हुए 21 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी यह फिल्म जलवा बिखेरे हुए है।

लागत से अधिक कमाई करके ये फिल्म रिकॉर्ड बना रही है। Bhool Bhulaiyaa 2 के 21वें दिन के कलेक्शन की बात करें, तो इस फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 163.03 करोड़ रुपये हो गया है।

विक्रम:- इन दिनों हिंदी सिनेमा में दक्षिण भारत की फिल्में खूब पसंद की जा रही हैं। विक्रम ने पिछले छह दिनों में देश भर में सभी भाषाओं में 135.25 करोड़ की कमाई की। वहीं अगर इस फिल्म के 7वें दिन के कारोबार की बात करें, तो सभी भाषाओं में इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने अब तक कुल 143.25 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *