असम के मुख्यमंत्री ने सीएम अरविंद केजरीवाल को दी चेतावनी, कहा- झूठे आरोप लगाए तो कर दूंगा मुकदमा

गुवाहा‍टी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को असम में रैली करने वाले हैं। उस रैली से पहले असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा  ने अरविंद केजरीवाल को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर केजरीवाल ने उन पर झूठे आरोप लगाए तो वह उनके खिलाफ मुकदमा कर देंगे। हिमंत बिस्वा सरमा का यह बयान ऐसे समय आया है, जब कथित तौर पर अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज हैं।

मानहानि का मुकदमा कराने की धमकी
मीडिया से बात करते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि ‘क्या मेरे खिलाफ देश के किसी हिस्से में मामले दर्ज हैं? मैं मानहानि का मामला दर्ज कराना चाहता हूं लेकिन अरविंद केजरीवाल कायर की तरह विधानसभा में बोल रहे हैं। इसलिए उन्हें 2 अप्रैल को असम आने दीजिए और यह कहने दीजिए कि हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ मामले दर्ज हैं। मैं उनके खिलाफ केस दर्ज करा दूंगा।’

सीएम हिमंत बिस्‍व सरमा ने केजरीवाल को चेतावनी देते हुए कहा कि ‘मेरे खिलाफ एक भी शब्द बोला कि मैं भ्रष्ट हूं तो अगले ही दिन मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर दूंगा जैसे मैंने मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया था।’ उन्‍होंने कहा कि आपको किसी के खिलाफ विधानसभा में नहीं बोलना चाहिए जबकि पता है कि मैं वहां अपना बचाव करने के लिए मौजूद नहीं रहूंगा। कोई लोगों को गुमराह कर रहा है। पूरे देश में मेरे खिलाफ कोई मुकदमा नहीं है सिर्फ कुछ कांग्रेसियों ने मेरे खिलाफ झूठे मुकदमे करा दिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *