अपने मेकअप बैग में हमेशा कैरी करें ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स…

ब्यूटी & स्किन। हर लड़की का मेकअप करना शौक होता है। खासतौर पर तब जब घर में किसी तरह का फंक्शन हो, हालांकि आपको अपने बैग में जिन खास चीजों को कैरी करने की जरूरत होती है उनमें मेकअप के अलावा भी और कौन-कौन सी चीजें जरूर होनी चाहिए, ये हम आपको यहां बताने जा रहे हैं।

फेस्टिवल हो या पार्टी समय की कमी के चलते अगर आप पार्लर जाने से बचना चाहती हैं, तो आप सेंसिटिव टच एक्सपर्ट ट्रिमर खरीद सकती हैं। बाजार में यह अलग-अलग कीमतों पर मिल जाता हैं।

ये सेंसिटिव टच एक्सपर्ट ट्रिमर, अंडरआर्म, फेस और बिकनी एरिया के बालों को क्लीन करने के लिए परफेक्ट है, इससे हाथ-पैर, आईब्रो और अपर लिप वाले एरिया में भी बालों को क्लीन किया जा सकता है।

खास बात यह है कि ये ना तो वैक्सिंग जैसा दर्द देता है और ना ही इससे कटने का कोई चांस है। आपको बता दें कि स्टेनलेस स्टील से बना यह ट्रिमर बैटरी से चलता है और वाटरप्रूफ भी है। इसे आप शॉवर में भी यूज कर सकती हैं।

अगर आप चेहरे पर आ रहे बालों से परेशान हैं और पार्लर जाने का समय नहीं है, तो बस एक बार खर्च कीजिए और अपनी परेशानी को कहें बाय-बाय। ये फेस मिनी हेयर रिमूवर आपको ऑनलाइन और बाजारों में आसानी से मिल जाएंगे।

फेस मिनी हेयर रिमूवर से चेहरे के किसी भी हिस्से जैसे- अपरलिप्स, आईब्रो और चिन वाले एरिया के हेयर आसानी से निकाले जा सकते हैं। इस हेयर रिमूवर से एकदम स्मूद फिनिश आता है।

अगर आपको प्रीमियम क्वालिटी का हेयर स्ट्रेटनर लेना हो, तो फिलिप्स में कई ऑप्शन हैं। ये Straightener आपको ऑनलाइन भी आसानी से मिल जाएंगे। बाजार में ये अलग-अलग कीमतों पर उपलब्ध हैं। हेयर स्ट्रेट करने हों या कर्ल दोनों में इसका अच्छा रिजल्ट आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *