शुरू हुआ आमिर खान की बेटी आयरा की शादी का प्री-वेडिंग फंक्‍शन, सामने आई तस्‍वीरें 

Ira Khan Wedding Functions: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान 3 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. दोनों परिवारों में शादी (Ira Khan Wedding) से पहले के फंक्‍शंस शुरू हो गए है. स्‍टार किड फंक्‍शंस के इनसाइड वीडियों और फोटोज शेयर किए है. इन फोटों में आमिर खान की दूसरी एक्‍स वाइफ किरण राव भी दिखी हैं. ये फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Ira Khan Wedding: मैरून साड़ी में नजर आई आयरा खान

आमिर खान की लाडली आयरा खान शादी (Ira Khan Wedding) के प्री-वेडिंग फंक्शंस में मरून कलर की साड़ी पहने हुए नजर आईं. अपने लुक को कंप्‍लीट करने के लिए कान में बड़े-बड़े झुमके और माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए नजर आईं. वहीं नुपुर आयरा से मैचिंग मरून कलर के कुर्ते में दिखे. साथ ही व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन में पगड़ी पहने हुए है. फोटो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Ira Khan Wedding: किरण राव संग आजाद हुआ स्पॉट

आयरा ने जो वीडियो इंस्‍टा पर शेयर किया है उसमें किरण राव बेटे आजाद के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में सब लोग बैठकर केले के पत्ते पर खाना खा रहे हैं. 

VIra Khan Wedding: दोस्तों संग फोटोज

आयरा खान और नुपर ने अपने दोस्तों के साथ भी कई फोटोज खिंचवाई है. इन फोटोज को शेयर करते हुए आयरा ने लिखा कि ‘शादी का जश्न शुरू हो गया है.’

Ira Khan Wedding: आयरा और नुपुर की शादी

खबरों के अनुसार, आयरा खान और नुपुर शिखरे अगले महीने यानी जनवरी में 3 ता‍रीख को शादी करने वाले हैं. बता दें कि नुपुर को आयरा लंबे समय से डेट रही थीं. इन दिनों आमिर खान लाडली बेटी की शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. बता दें, आयरा आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं. आमिर और रीना का काफी साल पहले ही तलाक हो गया था. इतना ही नहीं आमिर खान दूसरी पत्‍नी किरण राव से भी अलग हो गए हैं.

ये भी पढ़ें :- Bank Holidays January 2024: जल्‍द निपटा लें बैंको के काम, जनवरी में रहेगी छुट्टियों की भरमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *