ED Recruitment 2024: ईडी में नौकरी पाने है सपना, जल्‍द करें आवेदन, कहीं हाथ से छूट न जाए मौका

ED Recruitment 2024: प्रवर्तन निदेशालय (ED) में नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है. बता दें कि ईडी ने डिप्टी डायरेक्टर से लेकर ड्राइवर तक के पदों के लिए बंपर वैकेंसी निकाली है. ऐसे में जो भी उम्मीद्वार इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, वे ईडी की आधिकारिक वेबसाइट enforcementdirectorate.gov.in के माध्यम से अपना आवेदन कर सकते है.

ED Recruitment 2024: आवेदन की आखिरी ति‍थि

आपको बता दें कि ईडी के इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. ऐसे में जो लोग भी ईडी के इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वो बिना किसी प्रकार की देरी किए तुरंत आवेदन कर दें. क्‍योंकि इन पदों पर भर्ती के आवेदन की आखिरी तिथि 16 अप्रैल निर्धारित की गई है.

ED Recruitment 2024: योग्यता और आयुसीमा

वहीं, जो भी उम्मीदवार ईडी में इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, उनके पास ईडी के द्वारा जारी किए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार इससे संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी वो आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे. इसके साथ ही नोटिफिकेशन के माध्‍यम से ही आप आयुसीमा संबंधित भी तमाम जानकारियां प्राप्‍त कर सकेंगे.

ED Recruitment 2024: सलेक्‍शन प्रोसेस

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से भर्ती के लिए नोटिफिकेशन और आवेदन फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट enforcementdirectorate.gov.in पर अपलोड कर दी गई है. बता दें कि ईडी के इन पदों पर उम्‍मीद्वारों का चयन टेस्ट/इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दिल्ली में नियुक्त किया जाएगा. जिन अभ्यर्थियों का सलेक्‍शन होगा, उन्हें एपीजे अब्दुल कलाम रोड, नई दिल्ली, 110011 दिल्ली में काम करना होगा.

इसे भी पढ़े:- BSF Recruitment 2024: बीएसएफ में एसआई, एएसआई, कांस्टेबल पदों पर निकली भर्ती, इस योग्‍यता वाले तुरंत करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *