Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, बिश्नोई गिरोह से है इनका कनेक्‍शन  

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान )Salman Khan) के घर पर कथित तौर पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने दो आरोपि‍यों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि इन दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद गुजरात में कच्‍छ के माता नो मढ़ गांव से सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया है.

वहीं, पश्चिम कच्‍छ के डीआईजी महेंद्र बाग‍ड़ि‍या ने बताया कि दोनों की पहचान बिहार के रहने वाले व‍क्‍की गुप्‍ता (24 वर्ष) और सागर पाल (21 वर्ष) के रूप में हुई है. फिलहाल दोनों को मुबंई पुलिस के हवाले कर दिया गया है.  

Salman Khan: सागर ने की फायरिंग

डीआईजी महेंद्र बाग‍ड़ि‍या ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि विक्‍की और सागर को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने सलमान खान के घर पर गोलीबारी करने के लिए हायर किया था. वहीं, जब सलमान खान के घर पर सागर पाल ने गोलीबारी की तो उस समय विक्‍की गुप्ता गिरोह के सदस्यों के संपर्क में था.

आपको बता दें कि रविवार सुबह करीब 5 बजे मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर दो बाइक सवार युवकों ने चार राउंड फायरिंग की थी और मौके से फरार हो गए थे. जिन्‍हें आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

Salman Khan: पुलिस ने कि कई लोगों से पूछताछ

हालांकि सोमवार को एक अधिकारी ने बताया कि जहां पर सलमान खान का फार्महाउस है वहीं पर दोनों आरोपियों ने एक महीने के लिए एक घर किराए पर लिया था. पूछताछ के दौरान पता चला कि इस मामले में घर किराए पर देने वाले मालिक, अपराध में इस्तेमाल किए गए दोपहिया वाहन के पिछले मालिक और बिक्री की सुविधा देने वाले एजेंट शामिल थे. इसे भी पढ़े:-

इसे भी पढ़े:- Srinagar: झेलम नदी में डूबी नाव, चार लोगों की मौत, कई लापता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *