Raksha Bandhan Gift: इस बार राखी पर गिफ्ट करें ऐसी ट्रेडिंग साड़ियां, खुशी से झूम उठेंगी बहनें

Raksha Bandhan Special: रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहन के प्‍यार का त्‍योहार है। भाई बहन के लिए यह पर्व बेहद खास होता है। भले ही भाई-बहन साल भर लड़ते-झगड़ते रहें लेकिन इस दिन का इंतजार वो पूरा साल करते हैं। रक्षाबंधन के दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर उनकी खुशहाली की कामना करती हैं। इस कामना के बदले भाई जिंदगी भर के लिए अपनी बहन को सुरक्षा का वचन देता है। भद्रा लगने से देश में इस साल दो दिन यानी 30 अगस्त 31 अगस्त को मनाया जा रहा है।

रक्षाबंधन के दिन बहनें दूर-दूर से अपने भाईयों के घर राखी बांधने जाती हैं, और भाई भी अपनी बहनों के घर जाते हैं।  ऐसे में अगर आप भी अपनी बहन के घर राखी बंधवाने जा रहे हैं, लेकिन आपको ये समझ नहीं आ रहा कि बहन को तोहफे में क्या दें तो ये खबर आपके लिए है। इस लेख में हम आपको कुछ ट्रेंडिंग साड़ियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप अपनी बहन को बतौर गिफ्ट दे सकते हैं।

सिल्क साड़ी

सिल्क की साड़ी हर कार्यक्रम के लिए एकदम बेस्‍ट होती है। अगर आप चाहें तो रक्षाबंधन पर अपनी बहन को अच्छे से रंग की सिल्क की साड़ी तोहफे में दे सकते हैं।

कांजीवरम
वैसे तो ये साड़ी भी सिल्क की तरह ही होती है, लेकिन इसका अंदाज भी काफी खूबसूरत होता है। कांजीवरम साड़ी का लुक एकदम रॉयल होता है।  कांजीवरम साड़ी तोहफे के लिए बेस्‍ट हो सकती है।

फ्लोरल और प्रिंटेड साड़ियां
आजकल के समय में फ्लोरल और ग्राफिक प्रिंट वाली साड़ियां भी आ रही हैं जो महिलाओं के बीच काफी ट्रेंउ में हैं। ऐसे में आप अपनी बहन को तोहफे में ऐसी साड़ियां दे सकते हैं।

रफल लेस साड़ियां
रफल से लेस साड़ियां भी महिलाओं के बीच पॉपुलर हैं। महिलाएं इसे समारोहों और पार्टियों में पहनना पसंद करती हैं। रक्षाबंधन पर आप अपनी बहन को ऐसी साड़ी भी दे सकते हैं।

सीक्विन साड़ी

अगर आपकी बहन आपसे छोटी है तो उसे सीक्विन साड़ी तोहफे में दीजिए। इसमें वो बेहद खुश हो जाएगी। क्‍योकिं ऐसी साडि़या की पार्टी के लिए बेस्‍ट होती है।

बांधनी साड़ी
सुहागिन महिलाएं के बीच बांधनी साड़ी काफी पसंद की जाती है। अगर आपकी बहन भी शादीशुदा है तो उन्‍हें आप तोहफे के तौर पर बांधनी साड़ी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *