Today Horoscope: सिंह और कुंभ राशि के जातकों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए अन्य राशियों का हाल

Rashifal 26 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. 26 सितंबर यानी आज मंगलवार का दिन है. आज के दिन पवन पुत्र हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा…

मेषः आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. छात्र वर्ग पढ़ाई-लिखाई पर फोकस करें. लंबे समय से उधारी फंसा धन वापस मिल सकता है.

वृषः रुपये पैसे की लेनदेन में आज सावधानी बरतें. खानपान पर ध्यान दें. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है. आज आप महिला मित्र के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

मिथुनः आज सेहत ठीक-ठाक रहेगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. बेवजह की बहसबाजी से दूर रहें. मित्रों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

कर्कः मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. सहकर्मियों से तालमेल बनाकर रखें.

सिंहः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. राजनीति से जुड़े जातकों को खुशखबरी मिल सकती है. धन लाभ के योग हैं.

कन्याः वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. बिजनेस में मनचाहा लाभ होगा. लव लाइफ रोमांटिक होगी. विवाद से दूर रहें.

तुलाः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. लाइफ पार्टनर के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. विवाद से बचें.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. बेरोजगार युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में तगड़ा मुनाफा होगा. गुस्से को काबू में रखें.

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. माता-पिता के भावनाओं का ख्याल रखें. वाद-विवाद से बचें. लंबी यात्रा पर जानें के योग हैं.

कुंभः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस के कार्यों में बड़ी उपलब्धि हासिल होगी. धैर्य रखें, ध्यान रहे आवेश में आकर लिया निर्णय घातक हो सकता है.

मीनः आज का दिन मिला-जुला रहेगा. छोटी-मोटी बातों को इग्नोर करके चलें. गुस्से को नियंत्रण में रखें. वाद-विवाद से बचें. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *