Instagram में आ रहा कमाल का फीचर, तेजी से बढ़ेंगे आपके फॉलोअर्स  

Instagram: इंस्टाग्राम (Instagram) फोटो और वीडियो शेयरिंग ऐप पूरी दुनिया में मशहूर है. वहीं इसके यूजर्स के लिए बड़ी खबर सामने आई है. Instagram ने साल 2016 में स्टोरीज फीचर लॉन्च किया था और उसके बाद इसमें कई तरह के परिवर्तन किए गए. अब कंपनी एक और नया फीचर एड करने वाली है. 

इस फीचर के आने के बाद इंस्‍ट्रा यूजर्स अपनी स्टोरीज में दूसरे यूजर्स की प्रोफाइल को शेयर कर सकेंगे. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम स्टोरीज काफी हिट फीचर है. साल 2019 में इसके यूजर्स की संख्या 50 करोड़ के आंकड़े को पार चुकी थी. 


फिलहाल नए फीचर की टेस्टिंग हो रही है. इसकी जानकारी डेवलपर (@alex193a) ने X पर शेयर की है. यह फीचर मौजूदा “Add to Story” फीचर की तरह ही काम करेगा. इस फीचर का फायदा यह होगा कि लोग अपने फॉलोअर्स बढ़ा पाएंगे.  

नए फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक स्टोरीज में व्यू प्रोफाइल दिख रहा है. स्टोरीज में प्रोफाइल शेयर भी 24 घंटे के लिए ही होगा.


बता दें कि Instagram ने हाल ही में रील्स के लिए नया फीचर एड किया है, जिसके बाद इंस्‍ट्रा यूजर्स अपनी रील्स में किसी गाने की लिरिक्स को दिखा सकेंगे. इसके अलावा कंपनी ने कई सारे एडिटिंग टूल भी पेश किए हैं.

ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *