बढ़ती उम्र में भी दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो करें ये…

फैशन। बढ़ती उम्र में फैशन व स्टाइलिंग के बारे में सोचकर ही लगता है कि लोग क्या कहेंगे। इस वजह से चाहकर भी कई बार मनपसंद कपड़ेट्राय नहीं कर पाते। तो इसकी टेंशन लेना छोड़ दें, क्योंकि लोगों का तो काम ही है कहना, आप बिंदास होकर इस उम्र में भी अपने फैशन को रख सकती हैं मेनटेन। 40 पार करने के बाद बोरिंग नहीं, बल्कि वॉडरोब में इन कलर्स को दें जगह…

पीच- आपको पीच कलर सोचकर भले ही बोरिंग सा लगे, लेकिन यह पहनने के बाद बहुत ही ग्रेसफुल लगता है। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न आप किसी में भी इस कलर को पहनकर खूबसूरत नजर आ सकती हैं।

टरक्वॉइश- नीले व हरे रंग के कॉम्बिनेशन वाला ये कलर बहुत ही खूबसूरत दिखता है। आप जिसे साड़ी से लेकर टॉप, कुर्ती, शर्ट में ट्राय कर सकती हैं। इस कलर को ब्लैक, व्हाइट या ब्लू बॉटम के साथ टीमअप भी किया जा सकता है।

शिमरी ब्लैक- रेड के बाद ब्लैक को एवरग्रीन कलर कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। गर्मियों के मौसम में डे आउटिंग में बस इस कलर को कैरी न करें, लेकिन ये कलर फाइन लाइंस से लेकर झुर्रियां तक को छिपाने में बहुत बड़ा रोल प्ले करते हैं। फैमिली फंक्शन में आप शिमरी ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर खूबसूरत नजर आ सकती हैं। इसके साथ गोल्ड की जूलरी आपके लुक को पूरा करने का काम करेगी।

वॉयलेट- ये कलर डे से लेकर नाइट तक के फंक्शन में कैरी किया जा सकता है। महिलाओं को ये कलर आजकल खासा पसंद आ रहा है, इस वजह से कपड़ों के अलावा फुटवेयर, बैग्स में भी ये छाए हुए हैं। वॉयलेट टॉप के साथ ब्लू जींस बहुत कूल लगती है। सॉटिन, कॉटन जैसे फैब्रिक में ये कलर आपको अलग ही लुक देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *