ऑफिस की पार्टी में इन लुक्‍स को करें ट्राई, दिखेंगी सिंपल और स्‍टाइलिश

फैशन। महिलाएं अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल के साथ समझौता नहीं करना चाहतीं। ऐसे में जब ऑफिस की तरफ से हो रही पार्टी की बात आती हैं। तो अपने कपड़ों को लेकर और भी ज्यादा सोच-विचार करने लगती हैं। जिससे कि पार्टी में सबसे अलग और सिंपल लुक में नजर आएं। ऐसे में इन सेमी फॉर्मल ड्रेस को अपनी आलमारी में जगह दें।

स्कर्ट के साथ चुनें ब्लेजर:-

स्कर्ट के साथ ब्लेजर का कांसेप्ट बहुत पुराना है। लेकिन ऐसी लाइट फैब्रिक की लेयर वाली एस्मेट्रिक स्कर्ट के साथ राइट फिटिंग की ब्लेजर को पहन कर आप पार्टी में सबसे अलग लगेंगी। वहीं हिना खान की इस ड्रेस के साथ मेकअप और हेयरस्टाइल तक सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट है। जिसे आप आसानी से कॉपी कर सकती हैं।

हाई स्लिट करें ट्राई:-

अगर आप किसी लंच या डिनर पर खुद को स्टाइलिश लेकिन कंफर्ट वियर में देखना चाहते हैं। तो रैप ड्रेस को चुनें। जो कि बॉडी फिटिंग की हो और इसमे स्लिट बनी हो। हालांकि ज्यादा हाई स्लिट की बजाय नी लेंथ या फिर थाई लेंथ स्लिट आपको ना केवल स्टाइलिश दिखाएंगी बल्कि इसमें आप कंफर्टेबल भी महसूस करेंगी।

ऑफिस की तरफ से हो रही मीटिंग या फिर लंच के लिए जाना है तो खुद को स्टाइलिश तरीके से प्रेंजेंट करें। इसके लिए आप चाहें तो ब्लैक कलर के अलावा किसी और कलर को चूज करें जैसे ब्लू. पर्पल या फिर लैवेंडर कलर। ये आपको फॉर्मल लुक देने के साथ ही स्टाइलिश भी दिखाएंगे।

अगर आप किसी कलीग की शादी में जाने के लिए किसी कंफर्टेबल ड्रेस का चुनाव करना चाहती हैं। तो लांग लेंथ की मैक्सी ड्रेस को चुन सकती है। ये आपको परफेक्ट तरीके से स्टाइलिश दिखाने के साथ ही कंफर्टेबल भी लगेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *