जल्द भारत में लॉन्च होगा ये फोन…

नई दिल्ली। Nothing कंपनी  ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से आधिकारिक तौर पर अपने पहले स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया है।  इसे Nothing Phone(1) नाम दिया गया है। कंपनी काफी समय से इस स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज कर रही है, अब इसका पहला लुक सामने आ गया है।

कंपनी ने सोशल मीडिया चैनल पर एक पोस्टर टीज किया है। इस पोस्टर से हम फोन के बैक पैनल को देख सकते हैं। इस फोन में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सिस्टम देखने को मिलेता है। पिछले लीक में दावा किया गया था कि फोन नथिंग ईयर (1) के समान ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आएगा, लेकिन पोस्टर में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है।

क्या है खासियत?

रियर कैमरों के बगल में, हम फ्लैश और एक बड़ा सर्कल देख सकते हैं, जो नए ऐपल आईफोन के मैगसेफ से प्रेरित है। कंपनी ने अभी तक फोन के फ्रंट पैनल का खुलासा नहीं किया है। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट नहीं है कि Nothing Phone(1) को सफेद रंग के अलावा अन्य कोई कलर ऑप्शन्स मिलेंगे या नहीं। बता दें कि नथिंग ईयर (1) को दो रंगों -काला और सफेद में पेश किया गया था।

 कब लॉन्च होगा फोन?

Nothing Phone(1) 12 जुलाई को रात 8:30 बजे लॉन्च होना है। यूजर इवेंट को ऑनलाइन देख सकते हैं। कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस में एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट होगा। अन्य लीक का दावा है कि Nothing Phone(1) की कीमत EUR 500 (लगभग 41,500 रुपये) होगी। इसके अलावा फोन में 6.55-इंच का फुल-एचडी+ OLED पैनल होगा, जिसके 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने का संभावना जताई जा रही है। वहीं रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की बात कही गई है, और फोन के फ्रंट पैनल में 32-मेगापिक्सल का स्नैपर भी मिल सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *