Portronics ने अपनी 12वीं सालगिरह पर 60 Watt की ऑडियो पावर वाला स्पीकर किया लॉन्च

टेक्नोलॉजी। Portronics कंपनी भारत में अपनी 12वीं सालगिरह मना रही है। इस स्‍पेशल मौके पर पोर्टोनिक्स ने Portronics Dash 12 स्पीकर लॉन्च किया है। पोर्टोनिक्स कंपनी पिछले कुछ सालों से भारतीय बाजार में तेजी से विकास किया है। कंपनी आने वाले सालों में भी विकास की गति को इसी तरह से बनाए रखना चाहती है। इसी कारण से कंपनी ने ‘मेक इन इंडिया’ के तहत Portronics Dash 12 स्पीकर लॉन्च किया है।

सही मायनों में Portronics Dash 12 पावरहाउस है जो 60 Watt की ऑडियो पावर और पावरफुल ट्विन ड्राइवर्स के साथ म्यूजिक का शानदार अनुभव देता है। ब्लूटुथ V5.0 TWS- चिप के साथ दो डैश 12 एक साथ काम करते हुए 120 Watt तक की पीक ऑडियो दे सकते हैं और आप इस पार्टी को कभी भूल नहीं पाएंगे। अगर आपका घर बहुत बड़ा है, तो आप कई कमरों में टीडब्ल्यूएस मोड के साथ मल्टी-रूम ऑडियो डिलीवरी पा सकते हैं।

साथ ही स्पीकर में इन-बिल्ट मल्टी-कलर्ड एलईडी लाईट्स दी गई हैं। डैश 12 के साथ कराओके मोड और वायर्ड माइक्रोफोन के अलावा ब्लूटूथ और USB पेन ड्राइव का भी सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ इक्विलाइजर भी है। इस स्पीकर में बिल्ट-इन वॉइस असिस्टेन्ट का भी सपोर्ट मिलता है। पोर्टोनिक्स 12 बेहद पोर्टेबल है, इसके बिल्ट-इन हैंडल के चलते आप इसके कहीं भी आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं।

आप पूल पर या बीच के किनारे भी संगीत का आनंद ले सकते हैं क्‍योंकि पोर्टोनिक्स 12, IPX5 वॉटर रेसिस्टेंट है। बूमबॉक्स 6600mAh रीचार्जेबल बैटरी के साथ आता है जिसे लेकर 9 घंटे के बैकअप का दावा है। चार्जिंग के लिए टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। पोर्टोनिक्स की 12वीं सालगिरह के मौके पर 60 Watt डैश 12 बूमबॉक्स स्पीकर छूट के बाद 7,799 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। यह प्रोडक्ट 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।

इस मौके पर पोर्टोनिक्स डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक एवं निदेशक,  जसमीत सिंह  ने कहा, ‘हमें खुशी है कि हम भारत में अपने 12 सालों की यात्रा को सफलतापूर्वक पूरा कर चुके हैं। हम अपने उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हैं जिन्होंने हमें खूब प्यार और सहयोग दिया, हमारे प्रोडक्ट्स में भरोसा बनाए रखा। पोर्टोनिक्स में हम उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने में भरोसा रखते हैं। मैं अपनी भारतीय टीम के प्रति आभारी हूं, आपके सहयोग से ही हम देश भर के उपभोक्ताओं को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *