अब ओटीटी पर धमाल मचाने आई साउथ की यह फिल्म…

मूवी। इस वक्त पैन इंडिया स्टार पूजा हेगड़े अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग के लिए तैयार हैं। वह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच सुपरस्टार विजय के निर्देशन में बनी फिल्म बीस्ट आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

सिनेमाघरों में 13 अप्रैल को रिलीज हुई, विजय और पूजा हेगड़े स्टार ने अपनी एक्शन से भरपूर कहानी से प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन किया, हालांकि फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रुपये से अधिक का आंकड़ा पार करने के बाद भी प्रशंसकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में असफल रही।

पूजा हेगड़े ने इस फिल्म से एक दशक के बाद तमिल फिल्मों में वापसी की थी। यह विजय के साथ उनकी पहली फिल्म थी। 13 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज हो गई है।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नेटफ्लिक्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स ने लिखा है कि क्या आप शक्ति, आतंक, आग को महसूस कर सकते हैं, क्योंकि बीस्ट 11 मई को नेटफ्लिक्स पर तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *