मैक्सी ड्रेस को इन एक्सेसरीज के साथ करें मैच, मिलेगा स्‍टाइलिश लुक

फैशन। मैक्सी ड्रेस गर्मियों के मौसम में काफी स्टाइलिश लगती हैं। वैसे तो मैक्सी ड्रेस मार्केट में कई सारे डिजाइन और फैब्रिक में मिल जाती है। लेकिन बिना सही तरीके से स्टाइलिंग किए इसका लुक अच्‍छा नहीं लगता है। अगर आप भी मैक्सी ड्रेस को परफेक्ट तरीके से कैरी नहीं कर पातीं। तो इन एक्सेसरीज के साथ मैच करें।

मैक्सी ड्रेस को सिंपल लुक में पहनने पर यह बोरिंग लुक देगा। इसे स्टाइलिश बनाने के लिए आप ईयरिंग्स का सहारा लें सकती हैं।

पहनें डैंगलर्स:-

अगर आप मैक्सी ड्रेस को सही तरीके से मिक्स एंड मैच करना चाहती हैं। तो इसे डैंगल्स के साथ मैच करें। ड्रेस से मैच करते स्टोन लगे डैंगल्स पहन परफेक्ट लुक मिलेगा। वहीं अगर आप इसे कैजुअल्स के अलावा पहन रही हैं तो मैचिंग के पेंडेट के साथ मैच करें। साथ में ब्रेसलेट या फिर बैगल्स काफी खूबसूरत लुक देंगे।

चोकर:-

अगर आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए अलग लुक चाहती हैं। तो मैक्सी ड्रेस को चोकर के साथ मैच करें। या फिर सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी के साथ भी ये अच्छा लुक देगा। साथ में ढेर सारी बैंगल्स और कोहल आई मेकअप आपको खूबसूरत दिखाने में मदद करेगा और आपको डिफरेंट लुक देगा।

अगर सिंपल सी आउटिंग के लिए भी आप परफेक्ट दिखना चाहती हैं। तो मैक्सी ड्रेस के साथ हूप्स ईयररिंग्स के साथ मैच करें। हालांकि हूप्स की डिजाइन और साइज चुनते समय अपने चेहरे के टाइप को जरूर ध्यान में रखें। हूप्स के मामले में आप वैराइटी की हूप्स को मैच करके पहनें।

बेल्ट के साथ करें मैच:-

अगर आपके पास लांग मैक्सी ड्रेस है और इसे आप सही तरीके से कैरी नहीं कर पा रहीं हैं। तो किसी भी चौड़े या फिर पतले डिजाइन की बेल्ट के साथ मैच करें। ये आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ ही लांग ड्रेस को कंफर्टेबल भी बना देगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *