जींस को इन टॉप्‍स के साथ करें मैच, दिखेंगी स्‍टाइलिश…

फैशन। स्टाइलिश लुक के लिए लड़कियां कई तरह के आउटफिट को अपनी वार्डरोब का हिस्सा बनाती हैं। आजकल की लड़कियों के आउटफिट कलेक्शन में सबसे ज्यादा जींस होती है। जींस को आप कभी भी किसी भी मौके पर पहन सकती हैं। जींस डेली वियर में तो परफेक्ट लुक देती ही हैं, साथ ही कॉलेज से ऑफिस वियर या दोस्तों के साथ पार्टी में भी जींस कैरी करके आप बेस्ट दिख सकती हैं।

हालांकि जींस को किस तरह के टॉप के साथ पेयर करना है, और कैसे कैरी करना है, ये पता होना चाहिए। लेडीज टॉप में भी कई वैरायटी आ गईं हैं। नॉर्मल टॉप के अलावा क्रॉप टॉप, टैंक टॉप आदि के साथ जींस कैरी कर सकती हैं। जींस में भी कई विकल्प मिल जाएंगे। हाई वेस्ट जींस, स्किनी फिट, स्लिम फिट जींस, रेगुलर फिट, लूज और कई अन्य तरह की जींस को मौके और टॉप के मुताबिक पहन सकते हैं। चलिए जानते हैं टॉप के साथ जींस को कैरी करने के टिप्स, जो देंगे स्टाइलिश लुक।

हाईवेस्ट जींस:-
अगर आप डीप नेक टैंक टॉप पहन रही हैं, तो इसके साथ हाई वेस्ट जींस को पेयर करें। हाई वेस्ट जींस के साथ इस तरह के टॉप बेस्ट लुक दे सकते हैं। टॉप में आपको सफेद, बेबी ब्लू, गुलाबी आदि हल्के रंगों का चयन करें।

स्किनी जींस:-
स्किनी जींस को एवरग्रीन जींस कह सकते हैं। इसे हर तरह के मौके पर कई अलग अलग तक के अपर वियर के साथ पहन सकते हैं। टैंक टॉप पर स्किनी वेस्ट स्टाइल जींस अच्छी लगती हैं, वहीं टी शर्ट, कुर्ती के साथ भी आप इसे ट्राई कर सकती हैं। स्किनी जींस और टैंक टॉप के साथ लॉन्ग बूट भी बहुत अच्छे लगते है।

स्ट्रेट फिट जींस:-
इन दिनों स्ट्रेट फिट जींस फैशन में हैं। इसे आप किसी भी तरह के टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं। टैंक टॉप के साथ स्ट्रेट फिट जींस का लुक क्लासी आता है। इस तरह की जींस के साथ हाई हील्स पहनें।

फ्लेयर्ड जींस:-
रेट्रो लुक के लिए फ्लेयर्ड जींस परफेक्ट है। फ्लेयर्ड जींस के साथ क्रॉप टॉप, टैंक टॉप बहुत जंचेगा। हैवी बॉटम साइज की महिलाओं के लिए इस तरह की जींस परफेक्ट है। ध्यान रखें कि फ्लेयर्ड जींस के साथ लूज टॉप न पहनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.