स्टाइलिश दिखने के लिए इन फैशन टिप्स को करें फॉलो…

फैशन। आज का यूथ ट्रेंड के साथ चलना पसंद करता है। ऐसे में फैशन, स्‍टाइल और ग्‍लैमर हर लड़के और लड़कियों को आकर्षित करता है। लड़कियां इसके लिए अपने वार्डरोब को समय समय पर अपडेट  भी करती रहती हैं, लेकिन कई बार बड़े कलेक्‍शन के बाद वे संतुष्‍ट नहीं हो पातीं। इसकी वजह है लुक को बदलने में एक्‍सपेरिमेंट नहीं करना।

अगर आप भी ऐसी समस्‍या से जूझती हैं और ग्‍लैमरस और फैशनेबल लुक पाने के लिए अपने ड्रेसेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं, तो आपके लिए यहां कुछ खास और सिंपल टिप्‍स दिए जा रहे हैं। इन टिप्‍स को अपनाकर आप आसानी से अपने सिंपल लुक को भी स्‍टाइलिश और ग्‍लैमरस लुक दे सकती हैं

बेल्ट्स का इस तरह करें यूज़:-

आप नॉर्मल ड्रेस के साथ अगर बेल्‍ट यूज करती हैं तो यह आपके लुक को बोल्‍ड बनाएगा। आप कुछ बेल्टेड ड्रेस अपने वार्डरोब में रखें। तरह-तरह के बेल्‍ट आप अपने रेगुलर जीन्स और टी-शर्ट के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा किसी मैक्‍सी ड्रेस के साथ भी आप इसे पेयर कर सकती हैं।

ब्वॉयफ्रेंड जींस का है ट्रेंड:-

अगर आप कैजुअल के साथ स्‍टाइलिश लुक चाहती हैं तो ब्वॉयफ्रेंड जींस जरूर ट्राई करें। ब्वॉयफ्रेंड जींस बॉडी फिटिंग टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं। आप इसे क्रॉप शर्ट के साथ भी कैरी करें तो स्‍टाइलिश लुक आएगा। इस जींस को थोड़ा हाई वेस्‍ट पर कैरी करें।

डेनिम जैकेट है एवरग्रीन:-

डेनिम जींस आप अपने किसी भी रेगुलर ड्रेस के साथ कैरी करें तो ये लुक को स्‍टाइलिश बना देता है। इसे अगर अपने इंडियन ड्रेस यानी कि स्लिट कुर्ती, लॉन्ग कुर्ती या किसी भी अन्य पैटर्न वाली कुर्ती के साथ कैरी करें तो यह आपके लुक को हाइप देगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *