प्रचार अभियान की रणनीति तैयार कर रही है भाजपा…..

वाराणसी। तीसरे चरण का मतदान पूरा होने के बाद अब काशी और गोरक्ष क्षेत्र के विधानसभा सीटों पर प्रचार की रणनीति तय की जा रही है। भाजपा के दिग्गज नेता ना सिर्फ जनसभा और रैली करेंगे, बल्कि रोड शो के जरिए जनता के बीच भी जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 और 24 फरवरी को काशी क्षेत्र के पांच जिलों में रैली कर यहां के चुनाव प्रचार अभियान को धार देंगे।

जानकारी के मुताबिक काशी क्षेत्र की विधानसभाओं में भाजपा ने प्रचार अभियान की रणनीति तैयार की है। रविवार को तीसरे चरण का मतदान पूरा होने के बाद सभी राजनीतिक दलों और पार्टियों का जोर चौथे, 5वें, 6वें और 7वें चरण पर है।

दरअसल वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले से ही पूर्वांचल की सियासत पर तगड़ी पकड़ बना चुके गृहमंत्री अमित शाह काशी और गोरक्ष क्षेत्र की रणनीति बनाएंगे।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 फरवरी को वाराणसी की अजगरा और दो मार्च को शहर उत्तरी और सेवापुरी में जनता के बीच जाएंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 24 फरवरी को जौनपुर की मल्हनी, बदलापुर, गाजीपुर की जंगीपुर और चार मार्च को भदोही के ज्ञानपुर और वाराणसी की शिवपुर और चंदौली के चकिया में प्रचार अभियान को गति देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *