मनोरंजन के लिए बहुत खास है यह हफ्ता…

मनोरंजन। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते भी आपके मनोरंजन के लिए बहुत कुछ खास है। आपकी सुविधा के लिए हमने पूरे हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों व सीरीज की लिस्ट तैयार कर ली है। तो आइए जानते है…

मॉर्डन लव मुंबई:- आपको बता दें कि छह निर्देशकों ने इस वेब सीरीज को साथ मिलकर बनाया है, जिसमें विशाल भारद्वाज,  शोनाली बोस, हंसल मेहता, अलंकृता श्रीवास्तव, ध्रुव सेहगल और नूपुर अस्थाना शामिल हैं। 13 अप्रैल से यह सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम करेगी।

द कश्मीर फाइल्स:- कश्मीरी पंडितों की नरसंहार की कहानी को दर्शाती यह फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था। इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती सहित कई सितारों ने अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 13 मई को जी5 पर तमिल, हिंदी, कन्नड़ और तेलुगू में रिलीज होगी।

बीस्ट:- 13 अप्रैल को विजय स्टारर बीस्ट थिएटर में रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर लोगों में जिस तरह का उत्साह और क्रेज दिखा गया था, वह रिलीज के बाद सामान्य हो गया। अब फिल्म एक माह बाद यानि 13 मई को यह फिल्‍म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *