देशभक्ति, रोमांस और एडवेंचर से भरपूर होगा ये वीकेंड…

मूवी। इस शुक्रवार को कई फिल्में रिलीज होने वाली है। दर्शकों को इस हफ्ते रोमांस, देशभक्ति और एडवेंचर से भरपूर मनोरंजन मिलने वाला हैं। तो चलिए जानते है इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में…

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस:- डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस, मार्वल स्टूडियोज की वर्ष 2016 में आई  फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज’ का दूसरा भाग है। 6 मई को यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगू, तमिल,  कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी।

मेरे देश की धरती:- आपको बता दें कि फिल्म मेरे देश की धरती की कहानी युवा इंजीनियरों अजय और उसके दोस्त समीर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अजय व समीर आज के युवाओं की समकालीन स्थिति, असुरक्षाओं, उनकी उलझनों, फैसलों, सपनों और उनकी दुविधाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुप्रिया गोयनका, दिव्येंद्रु शर्मा, अनंत विधात स्टारर फराज हैदर ने किया है।

खतरा डेंजरस:- मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की यह फिल्‍म इस शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि यह फिल्म देश की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में रोमांटिक सींस की भरमार है।

रॉकेट गैंग:- बॉस्को मार्टिस के निर्देेशन में बनी इस फिल्म में आदित्य सील और निकिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। 6 मई को सिनेमाघरों में यह फिल्म दस्तक देने के लिए तैयार है।

द कन्वर्जन:- लव जिहाद पर बनी यह फिल्‍म 6 मई  को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में विंध्या तिवारी, रवि भाटिया, प्रती शुक्ला, अमित बहल जैसे कलाकारों ने काम किया है। इस फिल्म में एक हिंदू लड़की व मुस्लिम लड़के में प्रेम कहानी को दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *