वीकेंड एंटरटेनर साबित हो सकती है ये फिल्म…

मूवी। दर्शक शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में इस शुक्रवार को भी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म आपके लिए एक बेहतरीन वीकेंड एंटरटेनर साबित हो सकती है। तो आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में….

जयेशभाई जोरदार- 13 मई को दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित व यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित जयेशभाई जोरदार रिलीज होगी। आपको बता दें कि यह फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह एक पारंपरिक गुजराती सरपंच के बेटे की भूमिका में हैं।

मेरी आवास सुनो- यह फिल्‍म एक मलयालम संगीत ड्रामा फिल्म है, जिसे प्रजेश सेन द्वारा लिखित व निर्देशित किया गया है। फिल्म में मंजू वारियर, जयसूर्या, शिवदा, निक्की गलरानी, जॉनी एंटनी और सुधीर करमना मुख्य भूमिकाओं में हैं।

डॉन- यह एक तमिल फिल्म है, जो तमिल के साथ ही तेलुगू में भाषा में भी रिलीज की जाएगी। सिबी चक्रवर्ती द्वारा लिखित व निर्देशित यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें शिवकार्तिकेयन मुख्य भूमिका में हैं।

जो और जो- साल 2022 की यह एक मलयालम कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन नवोदित अरुण डी जोस ने किया है। फिल्म में मैथ्यू थॉमस, निखिला विमल, नेसलेन के गफूर जॉनी एंटनी और स्मिनू सिजो मुख्य भूमिकाओं में हैं।

जिन्न- सिद्धार्थ भारतन द्वारा निर्देशित 2022 की यह मलयालम फैंटेसी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में शराफ यू धीन, शाइन टॉम चाको और संथी बालचंद्रन के साथ शीर्षक भूमिका में सौबिन शाहिर हैं।

सौंकन सौंकने- यह एक पंजाबी फिल्म है, जिसमें सरगुन मेहता, एम्मी विर्क और निम्रत खैरा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह अमरजीत सिंह द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी ड्रामा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *