इन भाषाओं में रिलीज होगी KGF Chapter 2…

मूवी रिव्यु। ‘केजीएफ चैप्टर 1’ (KGF Chapter 1) के बाद अब ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) सिनेमाघरों में धूम मचाने को तैयार है। फिल्म के प्रमोशन को लेकर के स्टारकास्ट खुब पसीना बहा रही है. इसी क्रम में सुपरस्टार यश, संजय दत्त , रवीना टंडन और फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी दिल्ली पहुंचे इस दौरान स्टारकास्ट ने केजीएफ चैप्टर 2 से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई। अगर आपने केजीएफ-1 देखी है तो आपको फिल्म के कैरेक्टर्स के बारे में तो जरुर ही पता होगा।

केजीएफ चैप्टर 2’ से सुपरस्टार यश का एक डायलॉग इन दिनों काफी वायरल हो गया है, जिसमें वो कहते है कि, ‘वायलेंस-वायलेंस-वायलेंस, आई डोंट लाइक इट, आई अवॉइड…बट वायलेंस लाइक्स मी…आई कांट अवॉइड.’ (Violence-Violence-Violence, I Don’t Like It, I Avoid…, But Violence Likes Me…I Can’t Avoid) यश ने बताया कि वह असल जिंदगी में अपने इस किरेदार ‘रॉकी’ से बिल्कुल अलग हैं, उन्‍होने कहा कि, ‘रॉकी का प्रोफेशन अलग है और मेरा अलग…हालांकि रॉकी का बिलीव सिस्टम मेरे रियल लाइफ में है, वो रहेगा तो इंसान कुछ भी हासिल कर सकेगा. यही एक वजह है जहां मैं रॉकी के कैरेक्टर से खुद को रिलेट कर पाता हूं।

वहीं, संजय दत्त ने फिल्म के लीड एक्टर और सुपरस्टार की तारीफ करते हुए कहा कि ‘यश मेरा भाई है और साथ में फिल्म करके बहुत मजा आया’ बता दें कि यह फिल्म 14 अप्रैल को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. यूट्यूब पर केजीएफ चैप्टर 2 के ट्रेलर को जनता खुब पसंद कर रही है, अब तक फिल्‍म के ट्रेलर पर 109 मिलियन से ज्‍यादा व्यूज आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *